goole

Saturday, September 29, 2018

Realme C1 पावरफुल 4230 एमएएच बैटरी के साथ 6,999 रुपये में लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

 Realme C1  को भी Realme 2 Pro के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर 11 अक्टूबर से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन पर भी Realme 2 Pro की तरह ही रिलायंस जियो की तरफ से 4,450 रुपये का कैशबैक और डाटा ऑफर किया जा रहा है। साथ ही, एचडीएफसी बैंक यूजर्स को स्पेशल ऑफर दिया जाएगा। फोन को आप नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैैं। रियलमी सीरीज का यह सबसे सस्ता वेरिएंट है। इस स्मार्टफोन का मुकाबला रेडमी 6 सीरीज से होगा। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में
डिस्प्ले: Realme C1 में 6.2 इंच का एचडी डिस्प्ले  दिया गया है। नॉच फीचर के साथ आने वाला यह अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इसमें इस साल लॉन्च हुए अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही बेजल लेस डिस्प्ले नॉच फीचर के साथ दिया गया है।
परफॉर्मेंस: Realme C1 में पावर के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 का प्रोसेसर दिया गया है। फोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।बैटरी: फोन में 4230 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।
कैमरा फीचर्स: फोन को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है, जहां इसमें फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। फ्रंट कैमरे में आपको आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जैसे फीचर्स मिलते हैं।रैम और स्टोरेज: Realme C1 में 2GB की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।कीमत: Realme C1 के 2GB रैम और 16GB स्टोरेज की कीमत 6,999 रुपये है। फोन की यह कीमत दिवाली को लेकर है। बाद में इसकी कीमत में बदलाव हो सकता है।
तीन वेरिएंट के साथ लॉन्च हुआ Realme 2 Pro, ये हैं फीचर्स
डिस्प्ले: Realme 2 Pro में 6.3 इंच का डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन की स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। कंपनी के मुताबिक इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.8 प्रतिशत है। फोन को भारत में तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।
रैम और स्टोरेज: Realme 2 Pro को 4GB/64GB, 6GB/64GB और 8GB/128GB के तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.